HomeBreakingबाल बाल बचे सलमान खान - Salman Khan Health Update

बाल बाल बचे सलमान खान – Salman Khan Health Update

सलमान खान को पिछली रात सांप ने काट लिया है, सलमान खान को जब सांप ने काटा उस वक्त वह अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर थे. सांप काटते ही सलमान खान को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ अभी उनकी हालत बेहतर है.

सलमान खान को सांप ने काट लिया ये खबर सुनते ही सलमान खान के फेन्स और करीबी लोगो की साँसे थम गयी थी, वो लोग सलमान की सलामती के लिए दुआए कर रहे थे बताया जा रहा कि सांप जहरीला नहीं था, जिस वजह से ज्यादा दिक्कत नहीं हुई.

अब ठीक है सलमान खान की तबियत

आप लोगो को बता दे की सलमान खान की तबियत है ठीक है 25 दिसंबर की देर रात जब सलमान को सांप ने काटा, तो उन्हें तुरंत ही अस्पताल में एडमिट कराया गया. रात के करीब 3 बजे सलमान को इलाज के लिए नवी मुंबई के MGM हॉस्प्टिल में एडमिट कराया गया था.

सूत्रों के मुताबिक रातभर चले ट्रीटमेंट के बाद बाद सलमान खान को 26 दिसंबर को सुबह डिस्चार्ज कर दिया गया है, और डिस्चाज होने के बाद सलमान अपने फॉर्म हाउस पर आराम कर रहे हैं.

Also Read: महिला ने बिना ब्लाउज़ पहनी साडी-वीडियो वायरल

बर्थडे और क्रिसमस सेलिब्रेट करने पहुंचे थे फार्म हाउस

आपको बता दे की कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए सलमान खान ने अपना बर्थडे (27 दिसबंर) और क्रिसमस अपने पनवेल फार्म हाउस में अपने परिवार के लोगो और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाने का फैसला किया था .इसी दौरान ये हादसा हो गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular